Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पूर्व सांसद बोले जो कहते थे देश नहीं बिकने दूंगा, आज उन्होंने सब कुछ बेच दिया……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सम्भल। समाजवादी पार्टी की ओर से गुन्नौर तहसील क्षेत्र में सदस्यता अभियान चलाया गया। जहां पर कार्यकर्ताओं से पार्टी की नीतियों का लोगों के बीच प्रचार प्रसार कर सदस्य बनाने पर जोर दिया।

सपा का गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र में रविवार को एकदिवसीय सदस्यता अभियान चलाया गया। जहां कार्यक्रम में बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि जो कहते थे कि देश नहीं बिकने दूंगा, आज उन्होंने रेल, पेट्रेालियम कंपनियों के अलावा हवाई अड्डे, बंदरगाह, सड़कें, संचार, बीमा और बैंक को बेच दिया। ऐसी कोई चीज नहीं बची है जो बेची नहीं है।

उन्होंने कहा कि आजादी की लड़ाई और आपातकाल में भी हमारे पुरखों ने लड़ाई लड़ी थीं। अब वर्तमान में भाजपा का सामना सपा ही कर सकती है। सपा ही जनता की लड़ाई लड़ रही है। पूर्व सांसद ने कहाकि चुनाव के समय वोट घटाने का काम भाजपा के लोग बखूबी से करते हैं। यह लोग ईवीएम एवं बैलेट पेपर को बदलने का काम भी करते हैं।

उन्होंने लोगों से सदस्यता अभियान को ऐतिहासिक बनाने का आवाह्न किया। जिससे सपा मुखिया को यह पता चले कि गुन्नौर आज भी सपा का ही गढ़ है। विधायक राम खिलाड़ी सिंह यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में लोग धर्मेंद्र यादव को ऐतिहासिक मतों से गुन्नौर से जिताकर भेजें और सदस्यता अभियान को भी ऐतिहासिक बनाने का काम करें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *