Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

विवाद सुलझाने वाले ने मारी गोली: डांसर से दोस्ती को लेकर पति-पत्नी के बीच था झगड़ा, समझौते के दौरान बिगड़ी बात……

सरदारनगर (गोरखपुर) । एम्स थाना क्षेत्र के सोनबरसा में शनिवार सुबह पोल्ट्री फार्म मालिक गुड्डू सिंह ने अपने ड्राइवर मनीष सिंह (34) को विवाद के बाद लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी। गोली ड्राइवर के कंधे के नीचे लगी है। घटना की वजह एक नर्तकी से ड्राइवर की दोस्ती बताई जा रही है। आरोपी इस दोस्ती का विरोध कर रहा था।

घायल ड्राइवर को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। मनीष के भाई शिवम की तहरीर पर एम्स पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से घटना में इस्तेमाल पिस्टल बरामद कर लिया। उधर, घटना के बाद फॉरेंसिक टीम के साथ सीओ कैंट अंशिका वर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र के भटगांवा निवासी मनीष सिंह, रामूडीहा निवासी पोल्ट्री फार्म मालिक गुड्डू उर्फ अमृत नाथ सिंह का दस वर्षो से ड्राइवर है। बताया जा रहा है कि मनीष सिंह का देवरिया जिले के भटनी निवासिनी आर्केस्ट्रा डांसर से छह वर्षों से नजदीकी रिश्ते हैं। डांसर के तीन बच्चे हैं। मनीष की पत्नी किरन से दो बेटियां हैं। पति के नजदीकी रिश्ते से किरन और मनीष में आए दिन विवाद हो रहा था।

क्षेत्र के सोनबरसा और जगदीशपुर के बीच फोरलेन पर स्थित पेट्रोल पंप के पास गुड्डू का मुर्गी फाॅर्म है। शनिवार सुबह मनीष, उसका भाई शिवम, उसका साला संदेश सिंह निवासी भलूही थाना अहिरौली कुशीनगर और गुड्डू सिंह मुर्गी फार्म पर पत्नी का विवाद सुलझा रहे थे।

इसी बीच मनीष का उसके मालिक गुड्डू सिंह कहासुनी हो गई। इसपर गुड्डू सिंह ने गाली देते हुए दो-चार थप्पड़ जड़ दिए। इसका विरोध करने पर गुड्डू सिंह ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से मनीष के कंधे के नीचे सीने में गोली मार दी।

गोली चलने से वहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची एम्स पुलिस ने घायल को बीआरडी मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया। उधर, घायल का भाई शिवम सिंह एम्स पुलिस को लिखित तहरीर देकर गुड्डू सिंह उर्फ अमृत नाथ सिंह पर आरोप लगाया है कि जान मारने की नीयत से भाई को गोली मारी गई है।
थाने पर फरियाद लेकर आई थी डांसर
शनिवार सुबह गुड्डू सिंह के पास पंचायत होने की जानकारी होने पर डांसर एम्स थाने में प्रार्थना पत्र लेकर पहुंची थी। वह पुलिस को अभी घटना की जानकारी दे ही रही थी कि अचानक गोली चलने की जानकारी उसके पास आई। इसके बाद उसने पुलिस को जानकारी दी और पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि गोली से युवक घायल हुआ है, उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से लाइसेंसी पिस्टल बरामद कर लिया गया है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *