Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

आत्महत्या के लिए महिला को उकसाने में आरोपित पति गिरफ्तार, अब पुलिस को सास व देवर की तलाश……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। महानगर पुलिस ने रेलवे क्रासिंग के पास बेटों को लेकर ट्रेन के सामने कूदने वाली महिला के आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस को सास और देवर की तलाश है। शनिवार को महिला के पिता की तहरीर पर पतिए सास और देवर समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

इंस्पेक्टर केशव कुमार तिवारी ने बताया कि पति से पूछताछ कर उसको जेल भेज दिया गया है। आरोपित का कहना है कि पिछले कुछ समय से दोनों के बीच बातचीत बंद थी। अक्सर कहासुनी हो जाती थीए लेकिन पता नहीं था कि उसकी पत्नी इतना बड़ा कदम उठा लेगी।

शुक्रवार सुबह करीब 7ः45 बजे निशातगंज के वाल्दा कालोनी के एकता बिल्डिंग में रहने वाले शशि भूषण गुप्ता की पत्नी मधु गुप्ता अपने बेटे अन्य भूषण 08 और अमित भूषण 2.5 को लेकर रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

इसके बाद महिला के पिता सत्य प्रकाश ने पति शशि भूषण गुप्ता, सास शकुंतला गुप्ता और देवर समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज और मानसिक उत्पीड़न के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराया था। पूछताछ में पता चला था कि मृतक महिला मधु घरेलू कलह से परेशान थी। पति शशि भूषण बेटों संग आत्महत्या की धमकियां दे रहा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपित पति शशि भूषण को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *