Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

लेडी दारोगा ने महिला सिपाही को नीच जाति कहकर पीटा, एडीजी के पास पहुंचा मामला……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। बरेली के थाने में तैनात लेडी दारोगा द्वारा महिला सिपाही के उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है। महिला सिपाही ने लेडी दारोगा पर नीच जाति कहकर पीटने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि थाने में तैनात लेडी दारोगा उसे कई दिनों से टार्चर कर रही है।

फिर गर्माया लेडी दारोगा का मामला

सुभाषनगर थाने में तैनात महिला दारोगा ज्योति त्यागी का विवाद एक बार फिर गर्मा गया है। अब थाने में तैनात महिला सिपाही लक्ष्मी शर्मा ने दारोगा ज्योति त्यागी पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। आरोप है वह कई दिन से वह उसे टॉर्चर कर रही हैं। गुरुवार को जब वह थाने ड्यूटी पर पहुंची तो उन्होंने लेट ड्यूटी आने की बात कहकर पिटाई शुरू कर दी।

महिला सिपाही ने एडीजी से की शिकायत

नीच जाति कहा। पूरा घटनाक्रम थाने में तैनात दारोगाओं के सामने हुआ। इसी के बाद महिला सिपाही एडीजी कार्यालय पहुँच गयी। एडीजी को पूरा घटनाक्रम बताया। इंस्पेक्टर सुभाषनगर विश्वजीत प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की पूरी रिपोर्ट एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को दे दी गई है।

उच्च अधिकारी करेंगे मामले में कार्रवाई

उच्च अधिकारी ही मामले में आगे की कार्रवाई करेंगे। बता दें कि बीते दिनों थाने में तैनात एक सिपाही ताराचंद का भी दारोगा ज्योति त्यागी से विवाद हुआ था। सिपाही तमंचा लेकर थाने पहुंच गया था। मामले में सिपाही के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ था और वह जेल भेज दिया गया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *