Saturday, April 27, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

सहेली के दोस्तों ने होटल में बीयर पिला किशोरी से किया सामूहिक दुष्कर्म…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। आगरा में सहेली के दोस्तों द्वारा किशोरी को बीयर पिला नशे की हालत में उससे सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सहेली के दोस्तों ने पार्टी के बहाने उसे होटल में ले जाकर बीयर पिला अर्ध बेहोशी की हालत में उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद अगले दिन उसे ट्रेन से अपने साथ मथुरा लेकर गए। वहां रेलवे स्टेशन पर बैठाकर भाग गए। वहां एक स्टाल लगाने वाले की मदद से स्वजन से संपर्क किया। पीड़िता की मां उसे शाहगंज थाने लेकर पहुंची। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किशोरी की सहेली समेत चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

मामला शाहगंज की रहने वाली किशोरी का है। पीड़िता के अनुसार बस्ती में रहने वाली सहेली उसे छह जून को पार्टी के बहाने अपने साथ लेकर गई थी। सहेली के दोस्त सुनील, अजय उर्फ बाबी और सुनील खटीक निवासी ककुआ मलपुरा उसे आटो से पहले सदर बाजार में घुमाया। इसके बाद सहेली और उसके तीनों दोस्त उसे मलपुरा हाईवे पर स्थित होटल ताजपथ एंड रेस्टोरेंट लेकर गए। वहां पर तीनों युवकों ने कमरा बुक कराने के बाद शराब और बीयर मंगाई।

सहेली और उसके तीनों दोस्तों अपने साथ उसे भी जबरन बीयर पिला दी। इसके बाद नशे की हालत में उसके साथ तीनों सामूहिक दुष्कर्म किया। नशे में होने के चलते वह आरोपितों का विरोध नहीं कर सकी। अगले दिन सुबह सहेली और उसके तीनों दोस्त उसे आटो से कैंट रेलवे स्टेशन लेकर पहुंचे। यहां पर उसे ट्रेन में अपने साथ मथुरा लेकर गए।

आरोपित अजय उर्फ बाबी ने उसे मथुरा में ट्रेन से उतारने के बाद स्टेशन पर बैठा दिया। वह बोला कि कुछ देर में लौटकर आ रहा हूं। काफी देर तक नहीं आया तो उसने स्टेशन पर ही पेठा बेचने वाले एक वेंडर की मदद से घर पर फोन कर स्वजन से संपर्क किया। बेटी की तलाश में जुटे स्वजन को उसके मथुरा में होने का पता चला तो वहां पहुंचे।

स्वजन उसे अपने साथ घर लेकर आए। किशोरी ने अपने साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी मां को दी। बेटी के साथ हुई घटना का पता चलने पर स्वजन के होश उड़ गए। उन्होंने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। इंस्पेक्टर शाहगंज जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि मां की तहरीर पर किशोरी की सहेली और उसके दोस्तों सुनील, अजय और सुनील खटीक के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *