Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

गोली लगने से छात्रा की मौत: कमरे में मिली लाश, पास में पड़ा था तमंचा; घटना के वक्त घर पर नहीं थे परिजन

बदायूं । वजीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम इटौआ में सोमवार को इंटर की छात्रा सहजल (16) की गोली लगने से मौत हो गई। घटना के वक्त उसके परिवार वाले घर पर मौजूद नहीं थे। जब वे लोग घर लौटे तो बेटी का शव पड़ा देख चीख-पुकार मच गई। छात्रा के सीने में गोली लगी थी और पास में तमंचा पड़ा हुआ था।

गांव इटौआ निवासी किशोरी के पिता वेदपाल सिंह का कहना है कि सोमवार सुबह वह घर पर मौजूद नहीं थे। उनकी पत्नी रजनी घेर में काम करने गई थी। सुबह करीब 11 बजे जब वह घेर से काम करके घर आईं, तो उन्होंने घर के कमरे में बेटी सहजल की लाश पड़ी देखी। उसके नजदीक तमंचा पड़ा था। उसको सीने में गोली लगी थी।

उनकी चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के तमाम लोग आ गए। बाद में वेदपाल सिंह भी पहुंच गए और उन्होंने तुरंत थाना पुलिस को सूचना दी। जिससे इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार सिंह और सीओ सुनील कुमार भी मौके पर आ गए। बाद में उन्होंने फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया। बाद में पुलिस ने सहजल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वेदपाल ने बताया कि उनके तीन बच्चे हैं। उनमें दो बेटे और सहजल सबसे छोटी व इकलौती बेटी थी। वह इंटर की छात्रा थी। पिता का कहना है कि छात्रा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। हालांकि सवाल यह भी है कि उसके पास तमंचा कहां से आया।

आखिर कहां से आया किशोरी के पास तमंचा
किशोरी की मौत के मामले में भले ही पुलिस ने मौके से तमंचा बरामद कर लिया है लेकिन सवाल यह है कि आखिर उसके पास तमंचा कहां से आया। क्या तमंचा घर में रखा था या फिर कहीं बाहर से लाया गया था। एसपी देहात राम मोहन सिंह का भी कहना है कि पुलिस पड़ताल कर रही है, किशोरी के पास तमंचा कहां से आया इस बात की भी जांच होगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *