Monday, April 29, 2024
आजमगढ़उत्तर-प्रदेश

निरहुआ ने भरा पर्चा, कहा एक बार मौका दीजिए, इतने साल में अच्छा काम नहीं किया तो बदल देना……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी उम्‍मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस मौके पर निरहुआ ने एएनआई से कहा कि आजमगढ़ की जनता से यही कहना चाहूंगा कि आपने जाति धर्म और विचारधारा के लिए कई बार वोट दिया है। इस बार अच्छा मौका मिला है क्योंकि ये उपचुनाव है। आप मुझे एक मौका दीजिए अगर 2 साल में मैंने अन्‍य लोगों से अच्छा काम नहीं किया तो बदल देना।

निरहुआ के नामांकन के समय बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहे। इस मौके पर एएनआई से बातचीत में उन्‍होंने कहा कि सामाजिक समीकरण के हिसाब से मुझे लगता है कि इस बार बीएसपी से सीधी टक्कर होगी। इस क्षेत्र को अखिलेश यादव छोड़ गए हैं। किसी में भी बीजेपी को टक्‍कर देने की शक्ति नहीं है। बीजेपी वंशवाद की राजनीति को इस बार हराएगी। कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा हुआ है। इस बार परिश्रम की पराकाष्‍ठा कर आजमगढ़ में भाजपा का कमल खिलाएंगे।

कड़े मुकाबले की उम्‍मीद

आजमगढ़ उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने ऐन वक्‍त पर बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेन्‍द्र यादव को अपना उम्‍मीदवार घोषित किया। इसके बाद धर्मेन्‍द्र यादव आजमगढ़ पहुंचे। थोड़ी ही देर वह अपना नामांकन दाखिल करने वाले हैं। बसपा की ओर से गुड्डू जमाली पहले ही अपना नामांकन कर चुके हैं। बीजेपी अपनी जीत का दावा कर रही है लेकिन आजमगढ़ के सामाजिक.राजनीतिक समीकरणों के आधार पर कहा जा रहा है कि इस बार मुकाबला काफी दिलचस्‍प और कड़ा होने वाला है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *