Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

साफ्टवेयर इंजीनियर पति पत्नी को किराये के मकान में छोड़ हुआ फरार, पीड़िता ने दी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। पल्लवपुरम में साफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी पत्नी को किराये के मकान में छोड़कर फरार हो गया। पीड़ित ससुराल पहुंची तो स्वजन ने उसे वहां से भी भगा दिया। पीड़िता प्राइवेट नौकरी कर दो साल की बेटी का पालन.पोषण कर रही है। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

यह है मामला

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र निवासी विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी करीब चार वर्ष पूर्व क्षेत्र के निवासी युवक से शादी हुई थी। पति दिल्ली स्थित साफ्टवेयर कंपनी में इंजीनियर है। विवाहिता अपनी सास.ससुर, ननंद, जेठ आदि ससुरालियों के साथ अपनी ससुराल में रह रही थी। घरेलू बातों पर ससुराल वाले विवाहिता संग झगड़ा करने लगे। कई बार मायका और ससुराल पक्ष के लोगों के बीच विवाद निबटाने को बैठक भी हुईए मगर समाधान नहीं निकला।

विवाहिता का आरोप है कि पति संग मिलकर ससुराल वालों ने उसे किराये के मकान में रखने को कहा। जिसके बाद पति ने किराये के मकान में पत्नी और दो साल की बेटी को छोड़कर फरार हो गया। विवाहिता घरेलू खर्चों को लेकर परेशान रहने लगी। जिस वजह से बेटी की देखभाल को प्राइवेट नौकरी करनी लगी। पति ने घर पर आना भी बंद कर दिया। परेशान होकर विवाहिता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थानाध्यक्ष अवनीश अष्टवाल का कहना है कि दंपती के बीच समझौते का प्रयास किया जा रहा है। बात नहीं बनी तो पीड़िता की तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *