Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली पहुंचकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कही बङी बात………. परिवार को मिले सुरक्षा,, हाईकोर्ट के सीटिंग जज से कराया जाए, सच्चाई दिखाने वाले पत्रकार की मौत पर जताया शोक,, जेल जाकर अखिलेश…..

 

चंदौली , पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आज सैदयराजा के मनराजपुर में हुए बीते दिनों गांव में जिला बदर आरोपी कन्हैया यादव को पकड़ने गई पुलिस ने दविश दी थी। पुलिस के जाने के बाद कन्हैया की पुत्री निशा का कमरे में लाश मिला‌ था। जिसमें इंस्पेक्टर को निलंबित करने के साथ इंस्पेक्टर सहित अन्य पुलिस कर्मियों पर मुकदमा दर्ज किया गया था। परिजन 302 के तहत मुकदमा करने व आरोपियों की गिरफ्तारी का मांग कर रहे हैं।

a

आज सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री व नेता विरोधी दल, सपा मुखिया अखिलेश यादव कार द्वारा सङक मार्ग होते हुए मनराजपुर कन्हैया यादव के घर पहुंचे। जहां मृतक पीड़ित युवती के परिजनों से सीधे मिलने के लिए पूर्व सीएम अन्य नेताओं घर में पहुंचे। अखिलेश यादव ने परिजनों को ढांढस बंधाया। वहीं मृतक की बिहार छोटी बहन गुंजा से बात करते हुए परिजनों वार्ता किया।


परिजनों से मिलने के बाद अखिलेश यादव ने बाहर आकर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि लोगों का विश्वास अब खत्म हो रहा हैं। बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। परिवार को सुरक्षा मिले। घटना की जांच हाईकोर्ट के सीटिंग जज से कराए जाते तभी परिवार को मदद मिलेगा। हमारी पार्टी परिवार के साथ खङी हैं। पार्टी जरुरत पङने पर कानूनी सहायता के लिए भी मदद करेगें। यही ही नहीं परिजनों को आर्थिक सहायता भी करेगी। पङोसी के पत्रकार स्वर्गीय पवन जायसवाल सच्चाई दिखा तो उन्हीं के ऊपर कार्रवाई कर दिया गया। आज वो नहीं हैं। हमने जितना हो सका उतना मदद किया ‌। हम वाराणसी जिला जेल जाकर जेल में बंद सपा कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करुंगा। सच दिखाने पर आपने देखा कैसे पत्रकार को बलिया में जेल भेज दिया गया। इंसान के लिए हम आवाज उठाते रहेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *