Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेश

जब मंत्री को लोगों ने कीचड़ से भरी सड़क पर पैदल चलवाया, जानें वजह

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज।।

जिला रामपुर में सड़क निर्माण न होने से नाराज बिलासपुर तहसील के मुहल्ला सिंह कालोनी के लोगों ने उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री और स्थानीय विधायक बलदेव सिंह औलख को कीचड़ भरी सड़क पर पैदल चलवाया। इससे पहले मुहल्ले के लोगों ने राज्यमंत्री और जिलाधिकारी का काफिला रोककर हंगामा किया। इस दौरान मुहल्लेवासियों ने मार्ग को दुरुस्त कराने की मांग की।इस बीच जिलाधिकारी ने ईओ को मौके पर ही तलब कर लिया और सड़क निर्माण में लापरवाही पर फटकार लगाई। साथ ही जल्द से जल्द सड़क बनवाने के आदेश दिए।

पढ़ें *यह* खबर
👇
जब *सूचना* पर *SDM* ने मारा *छापा*,, प्रधान *हुए फरार*……7 गिरफ्तार , पुलिस ने *बरामद किया,, 200 रुपए में बना रहे थे फर्जी यह कार्ड,* सात गिरफ्तार….. बरामद हुआ।। पढ़ें पूरी खबर *लिंक* क्लिक करके

https://purvanchalpost.com/57410/

 

शनिवार दोपहर राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख और जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ सीएचसी में ऑक्सीजन रिफिलिंग प्लांट का शुभारंभ करने के लिए जा रहे थे। मुहल्ला सिंह कालोनी में जर्जर मार्ग का निर्माण न होने से गुस्साए लोगों ने उनके काफिले को रोक लिया। बाद में उन्होंने राज्यमंत्री और जिलाधिकारी को जर्जर सड़क दिखाकर अपना विरोध प्रकट किया। कहा कि शनिवार की सुबह बारिश होने के दौरान गड्ढों में पानी भर गया और कीचड़ हो गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *