Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

थाने में प्रेमिका से शादी करने को राजी हो गया युवक, पहले कर रहा था इंकार…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। शादी करने का वादा करके प्रेमिका को अपने घर लाने वाला युवक अपनी बात से मुकर गया। शादी करने का दबाव बना रही प्रेमिका को उसने घर से निकाल दिया। इसके बाद थाने पहुंची पीड़ित ने प्रेमी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर थाने आई तो उसका विचार बदल गया। जेल जाने के डर से उसने थाना परिसर के मंदिर में प्रेमिका से शादी कर ली।

ये है पूरा मामलाः दो माह पहले युवती इस्लामपुर गांव में अपनी बहन के घर आई थी। जहां पड़ोस में रहने वाले राकेश नाम के युवक से उसकी बातचीत शुरू हो गई। नजदीकी बढ़ने पर राकेश ने बात करने के लिए युवती को मोबाइल खरीद कर दे दिया। शादी करने का वादा करके दो दिन पहले युवती को अपने घर उठा लाया। युवती के परिजन खोजबीन करते हुए युवक के घर पहुंचे और तलाशी लेने पर युवती मिल गई।

दोनों के सजातीय होने पर युवती के स्वजन शादी करने को तैयार हो गए। लेकिन राकेश अपनी बात से मुकर गया। युवती ने दबाव बनाया तो घर से निकाल दिया। जिसके बाद स्वजन के साथ थाने पहुंची युवती ने राकेश के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस हिरासत में लेकर थाने ले आई। हवालात में पहुंचते ही राकेश का विचार बदल गया। हल्का दारोगा चंद्रभान सिंह ने बताया कि लड़के को थाने लाया गया था। आपसी सहमति से शादी करने के बाद दोनों परिवार के लोग घर चले गए

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *