Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

रिश्‍ते शर्मसार, मामा ने नौ साल की भांजी के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। बिजनौर में रिश्‍तों को शर्मसार करते हुए सगे मामा ने ही अपनी नौ साल की भांजी के साथ दुष्‍कर्म किया। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। संभल निवासी एक युवक अपनी पत्नी और बच्चों के साथ शिवालाकलां थाना क्षेत्र में स्थित एक भट्टे पर ईंट पाथने का काम करता है। भट्टे पर बुलंदशहर के थाना सलेमपुर के एक गांव निवासी उसका ससुर और साला भी काम करते हैं।

आरोपित पर पाक्‍सो के तहत कार्रवाई

युवक का आरोप है कि रविवार शाम ससुर और उसकी पत्नी ईंट पाथने गए हुए थे। नौ साल की बेटी झोपड़ी में थी। इसी दौरान उसका साला वहां आया और उसकी नौ साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। देर रात जब मां लौटी तो उसे घटना की जानकारी हुई। आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

मामूली कहासुनी में प्रेस से जलाया पत्नी का चेहरा

वहीं बिजनौर के नूरपुर में मामूली कहासुनी में पति ने गर्म प्रेस लगाकर पत्नी चेहरा जला दिया। मायके पक्ष को सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस मौके पर पहुंची तो पति वहां से भाग निकला। हालांकि देर रात दोनों में समझौता हो गया। रविवार की रात लगभग 10 बजे फतेहाबाद मार्ग पर मोहल्ला इस्लामनगर में पत्नी से हुए विवाद के बाद पति ने अपनी 45 वर्षीय पत्नी के चेहरे पर गर्म प्रेस लगा दी। जिससे महिला का चेहरा जल गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *