Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेश

एक ही घर से 3 शव मिले, पत्नी और दुधमुंही बच्‍ची की हत्या के बाद युवक ने भी चुना यह रास्ता

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली से शुक्रवार की सुबह-सुबह एक ही घर से तीन शव मिलने की दु:खद खबर आई । इस सूचना से पूरे इलाके में मातम पसर गया। शव एक दंपती और उनकी दुधमुंहीं बच्‍ची के थे। बताया जा रहा है कि रामप्रकाश ने पहले पत्नी मीनू और तीन महीने बेटी को मारा फिर खुद भी फंदे से लटककर जान दे दी। उसने यह आत्‍मघाती कदम घरेलू कलह के चलते उठाया।

बरेली के फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के उत्तमगंज मोहल्ले के एक घर में ये तीनों शव पाए गए। पुलिस तहकीकात में जुटी है।  डॉग स्‍क्‍वायड भी मौके पर बुलाया गया। अब तक मिली जानकारी के अनुसार एक ही कमरे में पति रामप्रकाश का शव फंदे से लटका मिला जबकि पत्‍नी और तीन महीने की बच्‍ची के शव बेड पर पड़े थे। रामप्रकाश की मां ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। उन्‍होंने बताया कि शुक्रवार की सुबह रामप्रकाश के घर गेट काफी देर तक नहीं खुला तो उन्‍होंने आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। तब उन्‍होंने लोगों को इसकी जानकारी दी। उन्‍हें वहां बुलाया। छोटे से कमरे की खिड़की खोलकर देखा गया तो पति-पत्नी दोनों फांसी पर झूले रहे थे। वहीं बेड पर उनकी मासूम बच्ची भी मृत अवस्था में पड़ी थी।

रामप्रकाश के सबसे बड़े भाई अधिवक्ता संतोष कुमार की ओर से थाने में तहरीर दी गई है। उन्‍होंने बताया कि रामप्रकाश अलग घर में रहते थे। मां उनके साथ ही थींं। 2 दिन पहले ही रामप्रकाश अपनी पत्नी मीनू और मासूम बेटी अर्शी को बुलाकर घर लाए थे। सब कुछ ठीक चल रहा था। घटना की जानकारी पर वहां काफी भीड़ जुट गई। भीड़ को काबू करने के लिए कई थाने की पुलिस भी मौके पर बुला दी गई। मीनू का मायका फर्रुखाबाद के कायमगंज में है। मीनू के परिवार के लोगों को भी खबर दे दी गई। एसएसपी देहात ने दोनों परिवारों के लोगों से अलग-अलग पूछताछ की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *