Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः बोर्ड की बैठक में इस सभासद ने उठाया निशुल्क देने की बात, जिसपर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सहित सभी ने जताई सहमति……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। गुरुवार की देर शाम को आदर्श नगर पंचायत के सभागार में बोर्ड की बैठक संपन्न हुई। जिसमें विभिन्न कार्य कराने के प्रस्ताव को मंजूरी मिली। वहीं 35 करोड़ 68 लाख का बजट के साथ तीन लाख का लाभ का बजट पेश किया गया।

बोर्ड की बैठक ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/प्रशासक के अध्यक्षता के आयोजित किया गया। बैठक के दौरान वार्ड नंबर 2 के सभासद मनोज कुमार ने मांग करते हुए आवाज उठाया कि अत्यंत गरीब असहायों को नगर पंचायत द्वारा निशुल्क संचालित शव वाहन व शुद्ध पेयजल के लिए टैंकर उपलब्ध कराया जाए। उपस्थित सदस्यों ने मांग का समर्थन किया। जिसपर सहमति बनी कि अत्यंत गरीब व असहायों को निशुल्क शव वाहन व पानी का टैंकर उपलब्ध कराया जायेगा। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने यह भी बताया कि सभासद के पत्र के आधार पर निशुल्क उपलब्ध कराया जायेगा।

वहीं बोर्ड की बैठक के दौरान ही वार्ड मेम्बर व भाजपा नेता अनिल केशरी ने मांग किया कि पूर्व में रमजान माह के दौरान मस्जिद के पास साफ सफाई कराया जाता था। इसके साथ ही ईद के दिन पानी का टैंकर भी ईदगाह के पास लगाया जाए। जिसपर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने ईओ को निर्देशित किया कि यह व्यवस्था कराया जाए। जिसके बाद से चुने का छिड़काव कराया जाना शुरु हुआ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *