Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली के इस गांव की महिला लटक गयी फांसी पर, पति व ससुर हिरासत में……तत्काल पुलिस की टीम…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बिछिया खुर्द गांव में शुक्रवार को एक महिला की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पहुंचे मायका पक्ष के लोगों ने मृत विवाहिता के पति और ससुर के ऊपर हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। इसके पश्चात पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है तथा मामले में जांच पड़ताल व पूछताछ के लिए मृतक महिला के पति और ससुर को हिरासत में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि मिर्जापुर के नारायणपुर निवासी मिठाई यादव की पुत्री वृंदा की शादी लगभग 9 साल पहले बिछिया खुर्द गांव के रहने वाले मोहन यादव के साथ हुई थी। वृंदा की शादी के बाद उसे दो संतान के रूप में पुत्री प्रांचल यादव और पुत्र आर्यन यादव हैं।

ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह वृंदा यादव घर के कमरे की कुंडी के सहारे लटकती हुयी पायी गयी। ऐसे में परिवार के लोगों ने जब देखा तो उसको उतारकर निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद घर परिवार के लोगों ने वृंदा के मायके वालों को इस पूरी घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद मृतका के पिता मिठाई लाल और घर परिवार के अन्य लोग भी बिछिया गांव में पहुंच गए। वहीं सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *