Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अजान व हनुमान के बीच सपा नेता ने घर पर लगवाए लाउडस्पीकर, सुबह, शाम बजा रहें यह……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। लाउडस्पीकर पर अजान को लेकर मची रार तो हिंदूवादी सड़कों पर हनुमान चालीसा पढ़ने लगे। काशी में कुछ जगहों पर छतों से लाउडस्पीकर तान कर चालीसा पाठ होने लगा। धमकी दी गयी कि ये काम रोजाना होगा। इसी बीच वाराणसी में समाजवादी पार्टी ने एक और मोर्चा खोल दिया है। वह महंगाई और बेरोजगारी जैसे मसले को लेकर लाउडस्पीकर पर गाने बजाएगी।

लक्सा क्षेत्र निवासी सपा नेता रविकांत विश्वकर्मा ने अपनी छत पर लाउडस्पीकर लगवाए हैं। उनका कहना है कि वह रोजाना सुबह.शाम महंगाई डायन खाए जात है…..जैसे गानों को क्षेत्र की जनता को सुनाकर महंगाई, बेरोजगारी और शिक्षा.स्वास्थ्य के क्षेत्र में सरकारी तंत्र की नाकामी को लोगों के सामने लाएंगे।

सपा नेता ने कहा कि अजान और हनुमान चालीसा का मसला जनता का ध्यान महंगाई और बेरोजगारी से हटाने के लिए उछाला गया है। सपा नेता ने कहा कि अजान और हनुमान चालीसा का मसला जनता का ध्यान महंगाई और बेरोजगारी से हटाने के लिए उछाला गया है।

महंगाई.बेरोजगारी जैसे मुद्दों से भटकाने का कर रहे प्रयास

रविकांत विश्वकर्मा ने कहा कि अजान और हनुमान चालीसा का मसला तो जानबूझकर इसलिए उछाला गया है ताकि बुनियादी समस्याओं की ओर जनता का ध्यान ही न जाए। खांटी नेता के अंदाज में बोलते हुए वह दावा करते हैं कि उनमें सच बोलने की हिम्मत है, इसलिए वह जिंदा हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *