Friday, May 10, 2024
झारखण्ड

पड़ोसी की रिश्तेदार को छोड़ने जा रहे लड़के ने दोस्तों संग रास्ते में किया गैंगरेप, फिर उसकी सहेली को भी बुलाकर बनाया शिकार…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया है यहां दो युवतियों के साथ आधा दर्जन आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों के चुंगल से भाग कर दोनों युवतियां आधी रात थाना पहुची और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर छह आरोपियों में से 5 को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार तुपुदाना इलाके की रहने वाली एक युवती अपने ननद के घर गई हुई थी। इसी दौरान पड़ोस के रहने वाले एक युवक के साथ उसकी ननद ने उसे गुरुवार की रात ही वापस भेज दिया। रास्ते में युवती को घर ले जा रहे युवक की नियत खराब हो गईए जिसके बाद उसने धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित एक सुनसान स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया और फिर अपने पांच और साथियों को वहां बुला लिया। पांच अन्य अपराधी भी मौके पर पहुंचे और युवती के साथ दुष्कर्म किया।

सहेली को भी फोन कर बुलाया

पीड़िता ने बताया है कि अपराधी उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे उन्होंने कहा कि तुम अपनी एक और पहेली को फोन कर यहां बुलाओ तब तुम्हें छोड़ देंगे। पीड़िता ने डर के मारे अपनी सहेली को भी बुला लिया जिसके साथ भी सभी छह अपराधियों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *