Tuesday, May 14, 2024
देश-विदेश

मारी गोली……. बहू ने समय नहीं दिया , ससुर ने पेट में मार दी गोली; मौत………हुआ फरार, पुलिस ने टीम किया गठित

महाराष्ट्र, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

महाराष्ट्र में रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। राबोडी निवासी 76 वर्षीय काशीनाथ पाटिल ने गुरुवार की सुबह अपनी 42 वर्षीय बहू को कथित तौर पर गोली मार दी। गोली मारने का कारण बहुत ही अजीब है।

पुलिस ने कहा कि आरोपी समय पर नाश्ता नहीं देने से नाराज हो गया। इस घटना में महिला के पेट में गोली लगी। उसका इलाज चल रहा था, लेकिन शुक्रवार की सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। ठाणे की राबोडी पुलिस ने घटना के बाद मौके से फरार हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

राबोडी पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार सुबह करीब 11.30 बजे की है। मृतक की पहचान 42 वर्षीय सीमा राजेंद्र पाटिल के रूप में हुई है, जो 17 साल के बेटे की मां है। वह सबके लिए नाश्ता बना रही थी।
काशीनाथ पाटिल का बालू का कारोबार है। वह समय पर नाश्ता नहीं मिलने पर भड़क गए और बहू के सामने आने पर उसने अपनी रिवॉल्वर निकाल ली और उसके पेट में गोली मार दी। यह उसकी लाइसेंसी बंदूक है।

राबोडी थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘घटना के वक्त परिवार के सभी सदस्य घर पर थे, वे तुरंत महिला को पास के एक निजी अस्पताल में ले गए। लेकिन इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह उसे मृत घोषित कर दिया गया। आरोपी के पास लाइसेंसी बंदूक है और नाश्ते को लेकर बहू पर फायरिंग करने के बाद मौके से फरार हो गया। हमने उसे पकड़ने के लिए टीमें बनाई हैं और आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *