Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जेल अधिकारी के सरकारी आवास का आपत्‍त‍िजनक वीडियो वायरल, महिलाओं के शोषण की चर्चा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बाराबंकी। एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो गैर जनपद में तैनात डिप्टी जेलर के सरकारी आवास का बताया जा रहा है। इसमें डिप्टी जेलर का पति व एक महिला के साथ आपत्‍त‍िजनक हालत में द‍िखाई दे रहा है। इस वीडियो को लेकर ज‍िले में चर्चाओं का बाजार गर्म है। प्रकरण संज्ञान में आने के बाद जेल अधीक्षक ने डिप्टी जेलर के पति के खिलाफ तहरीर दी है। बता दें क‍ि दैन‍िक जागरण ऐसे क‍िसी भी वीड‍ियो की पुष्‍ट‍ि नहीं करता है।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने वाला यह वीडियो छिपकर मोबाइल से बनाया गया है। इसमें एक व्यक्ति महिला के साथ आपत्‍त‍िजनक हालत में द‍िखाई दे रहा है। बताया जाता है कि वीडियो में दिखने वाला व्यक्ति जेल वार्ड का सभासद और डिप्टी जेलर का पति है। महिला डिप्टी अधिकारी इस समय दूसरे जिले में तैनात हैं। उनके नाम से आवंटित इस आवास में उनका पति व बच्चे रहते हैं।

जेल परिसर में स्थित इस सरकारी आवास के वायरल हुए वीडियो को लेकर चर्चा है कि जेल में निरुद्ध अपने स्वजन से मिलने को आने वाली गांव की महिलाओं को उसके संबंधित से मुलाकात कराने के नाम पर आरोपित उसका शारीरिक शोषण करता है। यह मामला कई दिनों से चल रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *