फर्जी इंस्टाग्राम आइडी बनाकर युवती को कर रहे थे ब्लैकमेल, दो गिरफ्तार….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। साइबर सेल ने युवक का फर्जी इंस्टाग्राम आइडी बनाकर आपत्तिजनक पोस्ट कर ब्लैकमेल करने के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। दोपहर बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

एसपी क्राइम डा एमपी सिंह ने बताया कि आरोपित एक युवती से मित्रता करना चाहते थे। दोनों ने उस युवती के मित्र के नाम से फर्जी इंस्टाग्राम आइडी बनाया और उस आइडी पर आपत्तिजनक टिप्पणी व मैसेज पोस्ट कर रहे थे। बाद में दोनों बदनाम करने की धमकी देकर युवती को ब्लैकमेल कर रुपये मांग रहे थे।युवती के मित्र जिसकी फर्जी आइडी बनाई गई थी उसने साइबर सेल में इसकी शिकायत की। कोतवाली व साइबर सेल की टीम ने सोमवार की रात दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।उनकी पहचान कोतवाली के निजामपुर निवासी हिमांशु गुप्ता व राजघाट के लालडिग्गी निवासी अर्पित बरनवाल के रूप में हुई। टीम ने इनके पास से दो मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

दुष्कर्म करने का आरोपित जेल गया

गुलरिहा पुलिस ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपित सेमरा नंबर एक निवासी मनोज मौर्य उर्फ रामप्रवेश को मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया।दोपहर बाद उसे कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया। शाहपुर क्षेत्र की युवती ने 16 मई को गुलरिहा थाने पहुंच तहरीर दी। पुलिस को उसने बताया कि मनोज मौर्य से उसका प्रेम संबंध था।शादी का झांसा देकर उसने कई बार दुष्कर्म किया। रविवार को अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पिटाई भी की। आरोपितों ने घटना का वीडियो भी बना लिया।पुलिस से शिकायत पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा विनोद अग्निहोत्री ने बताया कि अन्य आरोपितों की तलाश चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *