Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रेमी के शादी से इनकार पर बस से उतरकर कोतवाली पहुंची प्रेमिका, स्वजन को बुलाकर बैठी पंचायत, पर न माना प्रेमी…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कन्नौज। प्रेमिका को घर से भगाकर शादी करने जा रहे प्रेमी जोड़े में रास्ते में किसी बात को लेकर मतभेद हो गए जिसके बाद प्रेमी ने शादी करने से मना कर दिया। वाकया उस समय का है जब प्रेमिका अपने घर से भाग कर प्रेमी के साथ मुंबई जाने वाली थी। अभी उनकी बस आगरा.लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तिर्वा के पास ही पहुंची थी कि किसी बात को लेकर दोनों में सहमति नहीं बनी और प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया। प्रेमी के इनकार करते ही प्रेमिका ने रोजवेज बस रूकवा दी नीचे उतर गई।

इसके बाद दोनों में जमकर तू.तू मैं.मै हो गई । देखते ही देखते प्रेमी जोड़े के चारों ओर ग्रामीणो का मजमा लग गया। विवाद इतना बढ़ गया कि प्रेमिका प्रेमी को लेकर तिर्वा कोतवाली पहुंच गई। जहां पुलिस ने दोनों के स्वजन को बुलाकर पंचायत की। लेकिन इसका भी कोई नतीजा नहीं निकला।

बाराबंकी के दरिया बाग थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के पड़ोस में रहने वाले युवक से चार साल से प्रेम संबंध हैं। युवक मुंबई में प्राइवेट नौकरी करता है। शादी को लेकर घर वाले राजी नहीं हुए तो दोनों गुरुवार देर शाम घर से भाग निकले। प्रेमिका ने बताया कि प्रेमी ने उससे शादी करने की बात कही थीए तभी वह घर से निकली थी। आगरा.लखनऊ एक्सप्रेस.वे पर रोडवेज बस में प्रेमी ने शादी से इन्कार किया तो तिर्वा के फगुआ भट्ठे पर प्रेमिका नीचे उतर गई। पीछे से प्रेमी भी उतर गया। बस से उतरने के बाद दोनों में झगड़ा होने पर आसपास के खेतों में काम करने वाले ग्रामीणों की भीड़ लग गई। उन्होंने पहले दोनों को समझाया और फिर फटकार लगाई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *