Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अनाथ बताकर मंदिर में करा दी शादी, नई दुल्‍हन नगदी और जेवर लेकर हुई फरार…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बुलंदशहर। बुलंदशहर के खुर्जा में एक दुल्‍हन नगदी और जेवर लेकर फरार हो गई है। मामले में पीड़ित दूल्हे ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। दुल्‍हन द्वारा नगदी और जेवर लेकर फरार होने के मामले पहले भी आ चुके हैं।

यह है पूरा मामला

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसकी मुलाकात एक व्यक्ति से हुई थी। जिसने एक युवती को अनाथ बताया था। जिसके बाद उसने युवती को देखकर 21 मार्च को मंदिर में शादी कर ली। शादी कराने वाले ने 20 हजार रुपए उधार लेते हुए एक माह में वापस करने का आश्वासन दिया। जिसको रुपए देने के बाद पीड़ित दुल्हन को अपने घर ले आया। शादी के दो दिन बाद दुल्हन अपनी मौसी के घर जाने के लिए चांदी का मंगलसूत्रए एक सोने की अंगूठी, 10 तोले सोने की पाजेब समेत अन्य सामान लेकर घर से चली गई।

दुल्‍हन की खूब हुई तलाश

मौसी के यहां पहुंचने से पहले ही दुल्‍हन तुरंत कहीं गायब हो गई। जिसके बाद पीड़ित पति ने दुल्हन की तलाश कई स्थानों पर की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। पुलिस के अनुसार दुल्हन 60 हजार रुपए और सोने चांदी के जेवरात लेकर गायब है। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। जिसके बाद मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *