Thursday, May 2, 2024
नई दिल्ली

विधायक ने उपचुनाव को लेकर दी खुली धमकी, भाजपा को वोट दिया तो देख लेंगे, भाजपा ने जारी किया वीडियो……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कोलकाता। भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख व बंगाल के सह प्रभारी अमित मालवीय ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें टीएमसी के पांडवेश्वर आसनसोल के विधायक नरेन चक्रवर्ती ने भाजपा मतदाताओं और समर्थकों को खुली धमकी देते हुए कहते हैं कि वे बाहर न आएं और वोट न दें। अन्यथा परिणाम भुगतने होंगे। अमित मालवीय ने कहा कि ऐसे अपराधियों को सलाखों के पीछे होना चाहिए लेकिन बंगाल में ममता बनर्जी उन्हें संरक्षण देती हैं।

जानकारी हो कि इस घटना का एक वीडियो भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख व बंगाल के सह प्रभारी अमित मालवीय ने ट्विटर पर साझा करते हुए टीएमसी पर निशाना साधा है। अमित मालवीय ने लिखा है कि बंगाल विधानसभा में हंगामा हुए। बंगाल के राज्यपाल के बाद टीएमसी विधायकों ने अब चीफ व्हिप मनोज तिग्गा समेत भाजपा विधायकों पर हमला किया क्योंकि वे रामपुरहाट हत्याकांड पर चर्चा की मांग कर रहे थे।

अगर आप वोट देने नहीं जाते है तो समझेंगेए आप हमारे समर्थक

मालूम हो कि पांडवेश्वर के तृणमूल विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा समर्थकों को खुलेआम धमकी देते हुए दिख रहे हैं। पांडेश्वर के हरिपुर स्थित तृणमूल कार्यालय में मीटिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो तृणमूल की परेशानी बढ़ा सकता है। जिसमें विधायक को अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश देते सुना जा रहा है। जिसमें भाजपा समर्थकों को धमकाने की बात है। इस वीडियो को लेकर भाजपा मुखर हो गयी है। विधायक ने भी इसे पुराना वीडियो बताया है। जब विधायक धमकाने का निर्देश दे रहे है। उस समय उनके बाये पत्नी अनुभवा चक्रवर्ती और बाएं छोरा अंचल के प्रधान भी बैठें है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *