Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने में युवक व अज्ञात पत्रकार पर मुकदमा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

इटावा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी वाला वीडियो इंटरनेट मीडिया के प्लेटफार्म पर वायरल करने के मामले में इटावा पुलिस ने गंभीरता दिखाई। चौबिया थाना पुलिस ने मामले में नामजद युवक व अज्ञात पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की है। आइटी एक्ट के तहत पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और अब कथित पत्रकार की तलाश कर रही है।

इटावा में बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी वाला वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस अफसरों ने संज्ञान लिया। पुलिस ने इंटरनेट मीडियो पर वीडियो पोस्ट करने वाले की पहचान करके कार्रवाई की है।

पुलिस के मुताबिक चौबिया थाना क्षेत्र के ग्राम भदामई का रहने वाले अंकुश यादव ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया था। थानाध्यक्ष चौबिया अंकुश कुमार राघव ने बताया कि अंकुश यादव व एक अज्ञात पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अज्ञात पत्रकार वीडियो में अंकुश से सवाल जवाब कर रहा है। उसकी पहचान की जा रही है। उसके द्वारा युवक को बार.बार उकसाया जा रहा है। थाने में आइटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *