Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

होली पर दोस्तो संग गंगा नहाने गए युवक की डूबकर मौत, घर में मचा कोहराम……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। बिठूर के लक्ष्मण घाट पर होली के दिन गंगा में नहा रहे तीन दोस्तों में से एक दोस्त की गगां के गहरे पानी में डूबकर मौत हो गयी।जबकि अन्य दोस्तों को घाट पर मौजूद क्षेत्रीय लोगो ने बचा लिया।

यशोदा नगर निवासी विनोद कुमार तिवारी का एकलौता पुत्र सुमित तिवारी बीटेक पास है। शुक्रवार दोपहर बाद वह दो दोस्तों विश्वास और अर्जुन के साथ बिठूर गंगा में नहाने के लिए गया था। लक्ष्मण घाट पर नहाने के दौरान विश्वास गहरे पानी में डूबने लगा। विश्वास को डूबता देख सुमित उसे बचाने के लिए कूद गया। बालू की रेती में पैर धसने की वजह से सुमित गंगा में डूब गया। तीसरे साथी अर्जुन का शोर सुनकर घाट पर मौजूद लोगो ने विश्वास को तो बचा लिया लेकिन सुमित का पता नही चल सका।

विश्वास को इलाज के लिए हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।शनिवार को सुमित तिवारी का शव ब्रह्मावर्त घाट के पास मिला मृतक के ताऊ अशोक तिवारी ने बताया कि सुमित घर का इकलौता पुत्र था मां सुधा की चार वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है सुमित बीटेक करने के बाद से नौकरी की तलाश में था। थाना प्रभारी संजय पांडेय ने बताया शनिवार को शव ब्रह्मावर्त घाट के पास मिला है पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *