Thursday, May 2, 2024
नई दिल्ली

यहां भाजपा की पूर्व विधायक के आवास के बाहर फायरिंग, दो गिरफ्तार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

भाजपा की पूर्व विधायक सुनीता सिंह ने गाजीपुर के गहमर गांव के दो लोगों के खिलाफ शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया है कि बीते 10 मार्च को मतगणना संपन्न होने के बाद गांव के दो लोग गहमर रेलवे स्टेशन के पास स्थित उनके आवास पर तमंचे से फायर किए और पटाखे से उनका घर जलाने की कोशिश भी की।

फिलहाल पुलिस ने दोनों ओरापियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुटी हुई है। मालूम हो कि गहमर गांव के ही कुछ युवक सपा की जीत पर पूर्व विधायक के निवास के पास पटाखा छोड़ रहे थे। किसी बात को लेकर उनके निवास पर मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं से उनकी कहासुनी हो गई और देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई।

पूर्व विधायक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। आरोप लगाया है कि सपा कार्यकर्ता उनके घर के पास पटाखा फोड़ने के साथ ही तमंचे से फायर भी किए हैं। इस मामले में उन्होंने पुलिस पर हीलाहवाली करने का आरोप लगाया। इस संबंध में सीओ हितेंद्र कृष्ण ने बताया कि पूर्व विधायक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही दोनों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

नवनिर्वाचित विधायक का फेसबुक हैक

सैदपुर विधानसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधायक अंकित भारती का फेसबुक पेज हैक हो गया है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह से इसकी शिकायत की है। साथ ही साइबर सेल में भी तहरीर दी है। उन्होंने शिकायत के दौरान बताया कि नौ मार्च को उनका फेसबुक पेज हैक हो गया है और उससे गलत पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया है कि यह कृत्य विरोधियों की साजिश है। उन्होंने कहा कि छवि धूमिल करने के लिए फर्जी पत्र भी वायरल किए गए थे। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *