Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

भाजपा सांसद को पुलिस ने सिविल लाइंस में घुसने से रोका, किरोड़ी लाल बोले. मैं क्या आतंकी हूं, जो ये हो रहा……

 

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

राजस्थान में सियासी विवाद धमने का नाम नहीं ले रहे हैं। राज्य में आए दिन इस सियासी टकराव देखने को मिलता है। मुख्यमंत्री निवास के बाहर ऐसा ही एक सियासी विवाद देखने को मिला। दरअसल शुक्रवार को सिविल लाइन में जा रहे भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा को पुलिस अधिकारियों ने गेट पर रोक दिया। इससे वे नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि मैं कोई आतंकवादी नहीं जो मुझे इस तरह रोका जा रहा है। मैं तो मंत्री अशोक चांदना से मिलने जा रहा था। इसके बाद वे मुख्यमंत्री आवास के सामने धरने पर बैठ गए।

जानकारी के अनुसार सांसद किरोड़ी लाल मीणा खेल मंत्री अशोक चांदना और ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी से मिलने सिविल लाइंस पहुंचे थे। सिविल लाइंस फाटक पर पुलिस ने उनकी गाड़ी के आगे बैरिकेड लगा दिए और आगे जाने से रोक दिया। पुलिस की इस कार्रवाई के विरोध में किरोड़ी मुख्यमंत्री निवास के बाहर धरने पर बैठ गए। उन्होंने पुलिस कमिश्नर को फोन कर कहा कि मैं कोई आतंकवादी नहीं हूं जो इस तरह आने.जाने से रोका जा रहा है। मैं तो सिर्फ मंत्री से मिलने जा रहा था।

चुनाव नतीजों से बौखला गई है कांग्रेस

भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि बीते दिन पांच राज्यों में आए चुनाव परिणामों से कांग्रेस बौखला गई है। इस कारण इस तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस का व्यवहार एक सांसद ऐसा है तो आम जनता के साथ साथ क्या होता होगा।

रीट मामले में भी किया था प्रदर्शन

बता दें कि किरोड़ी लाल मीणा रीट केस की जांच सीबीआई से कराने की मांग लगातार कर रहे हैं। इसकी मांग को लेकर उन्होंने अन्य भाजपा नेताओं के साथ जयपुर में धरना.प्रदर्शन भी किया था। उन्होंने मंत्री सुभाष गर्ग पर रीट पेपर लीक मामले में गंभीर आरोप लगाए थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *