Thursday, May 16, 2024
आजमगढ़

सात की मौत और 12 से ज्यादा बीमार, कई गांवों में हाहाकार

आजमगढ़ जिले में एक बार फिर से जहरीली शराब से मौत का तांडव सामने आया है।अहरौला थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले नगर पंचायत माहुल में अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है।

यूपी के आजमगढ़ जिले में एक बार फिर से जहरीली शराब का कहर सामने आया है। जहरीली शराब के सेवन से अबतक सात लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 12 से ज्यादा लोग बीमार हैं। घटना से अहरौला थाना क्षेत्र के कई गांवों में हाहाकार मचा है।

आलम यह है कि आधा दर्जन से ज्यादा गांवों से मौत पर चित्कार ही सुनाई दे रही है। आक्रोशित ग्रामीणों ने माहुल कस्बे में चक्काजाम कर दिया है। जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। विधानसभा चुनाव के माहौल में अवैध शराब का कारोबार भी बढ़ गया है।

देसी शराब की दुकान से बेची गई जहरीली शराब
अहरौला थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले नगर पंचायत माहुल स्थित देसी शराब की दुकान से रविवार की शाम बेची गई शराब जहरीली मिली है।  उसे पीने के बाद अब तक सात लोगों की मौत की सूचना है। तो वहीं 12 से ज्यादा लोग अलग-अलग अस्पतालों में जीवन और मौत से संघर्ष कर रहे हैं।

सात की मौत के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। गांवों में महिलाओं और जिला मुख्यालय पर अस्पतालों से लेकर पोस्टमार्टम हाउस तक लोगों का हाल बेहाल है।
हर कोई एक ही आवाज उठा रहा था कि मौत रूपी शराब बेचने वालों को ऐसा सबक मिले कि लोग याद रखें। बीते मई माह में जहरीली शराब से मित्तुपुर गांव में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी। घटना के बाद जिला प्रशासन ने अवैध शराब के कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *