Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

चंदौली से सटे यहां दूल्‍हे के दोस्‍तों ने की दूल्‍हन संग अश्‍लील हरकत, विरोध करने पर बेल्‍ट से पीटा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। पिंडरा थाना क्षेत्र में दोस्‍त की शादी में आए दोस्‍तों ने ही दूल्‍हन के साथ अश्‍लील हरकत करनी शुरू कर दी। इस मामले में जानकारी होने के बाद विवाद शुरू हुआ तो विवाह में पहुंचे मनबढ़ युवकों की हरकत के बाद मारपीट शुरू हो गई जिसमें छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो विधिक कार्रवाई शुरू हुई।

जौनपुर से दोस्त की शादी में शरीक होने आए मनबढ़ युवकों द्वारा अश्लील हरकत का विरोध करने पर लड़की पक्ष के लोगों पर उन लोगों ने हमला कर कई लोगों को घायल कर दिया। वहीं युवक के उत्पात को देख कर लड़की पक्ष के लोगों ने उक्त युवकों की पिटाई कर दी। घटना सोमवार की अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे की है। इस मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए विधिक कार्रवाई की है।

स्‍थानीय लोगों के अनसार फूलपुर थाना क्षेत्र के नकटी स्थित नकटेश्वरी मंदिर में सोमवार की दोपहर में लड़की पक्ष संतोषपुर मडियाहू जौनपुर के निवासी एक व्‍यक्ति अपनी बेटी के साथ पहुंचे थे। वहीं लड़का पक्ष के नेवादा जफराबाद जौनपुर के एक व्‍यक्ति अपने बेटे को लेकर पहुंचे थे। मन्दिर में दोनों की शादी रीति रिवाज के साथ हुई और जब लड़की विदाई के समय एक कमरे में अपने सहेलियों के संग कपड़े बदल रही थी तो लड़का पक्ष से आये राकेश यादव और मुकेश यादव नाम के दो युवक वहां पहुंच गए और ताक झांक करने के साथ लड़कियों से अश्लील हरकतें करने लगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *