Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बड़ी वारदात होने से पहले पुलिस ने रोका, पत्नी और प्रेमिका की हत्या कर खुद को मारता गोली, गिरफ्तारी के बाद सुनाई हैरान करने वाली लव स्टोरी….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

यूपी के जौनपुर जिले में कथित डॉक्टर को पांच बच्चों की मां से प्यार हो गया। डेढ़ साल से चल रही इस लव स्टोरी में बेहद खौफनाक मोड़ आने वाला था कि पुलिस ने बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे आरोपी प्रेमी को चार अन्य साथियों संग दबोच लिया। पुलिस ने एक पिस्टल और पांच कारतूस बरामद किया।

पूछताछ में उसने बताया कि वह अपनी पत्नी और प्रेमिका की हत्या करता। जिसके बाद खुद को गोली मारकर जान दे देता। उसके इस खुलासे पर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। एएसपी ग्रामीण डॉ शैलेंद्र सिंह ने बताया कि थानाध्यक्ष सिकरारा संतोष कुमार राय, उपनिरीक्षक विजय शंकर यादव के साथ गुलजारगंज बाजार में रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे चक्रमण कर रहे थे।

तभी मुखबिर से सूचना मिली की ताहिरपुर गांव स्थित डाक बंगले के समीप कुछ अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना पर सभी वहां पहुंचे और घेराबंदी कर पांच लोगों को दबोच लिया। पकड़े गए लोगों में सतलपुर रामसहायपट्टी निवासी डॉ रामसूरत राम भी शामिल था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *