Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

इंजीनियर ने अपनी पत्नी को दारोगा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा, फिर भी नहीं रुके दोनों…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। राजधानी में पति.पत्नी के बीच प्रेमी दारोगा की एंट्री से बवाल मच गया है। इंजीनियर ने अपनी पत्नी को अपने ही घर में दारोगा के साथ विस्तर पर आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। फिर भी वह दोनों नहीं रुके। विरोध करने पर दारोगा ने पिस्टल तानकर उसे घर से बाहर निकाल दिया और दोनों रंगरेलियां मनाने में मशगूल रहे। फिर दारोगा उसकी पत्नी को लेकर होटल चला गया। इंजीनियर को उम्मीद नहीं थी कि उसकी पत्नी ऐसा भी कर सकती है।

इंजीनियर के आफिस जाने के बाद अक्सर दारोगा उसकी पत्नी के साथ घर पर आकर रंगरेलियां मनाया करता था। इंजीनियर ने दारोगा पर पत्नी को प्रेम जाल में फंसाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नरेट दफ्तर से लेकर डीजीपी कार्यालय तक की है। इंजीनियर पति जेवर एयरपोर्ट का निर्माण कर रही एक कंपनी में तैनात हैं। उनका आरोप है कि बीते दिनों अपने ही घर में उन्होंने पत्नी को दारोगा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा है।

लखनऊ के आफिस में प्रेमिका संग आपत्तिजनक हालत में था प्रेमी, कर्मचारियों ने देखा तो दिया ये दंड

प्रापर्टी मामले में पीड़ित की मदद के बहाने दारोगा कर बैठा इंजीनियर की पत्नी से प्रेमः पीड़ित इंजीनियर के मुताबिक वह चिनहट इलाके के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि बीते कुछ माह पहले एक प्रापर्टी खरीदने के लिए प्रापर्टी डीलर को रुपये दिए थे। प्रापर्टी डीलर ने न तो प्रापर्टी दी और न ही रुपये वापस किए। इस पर चिनहट कोतवाली में तहरीर दी। मामले की जांच एक दारोगा को मिली। इंजीनियर ने बताया कि वह नौकरी के कारण बाहर रहते हैं। इस कारण जांच के दौरान दारोगा पत्नी को ही बुलाने लगे। दारोगा ने पत्नी से 50 हजार रुपये भी लिए और फिर प्रेम जाल में फंंसा लिया। दोनों की करीबियां बढ़ गईं। विरोध किया तो दारोगा धमाकने लगे। मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर आफिस से लेकर डीजीपी के यहां तक की। फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। चार माह पहले दारोगा का स्थानांतरण वाराणसी हो गया। इसके बाद वह वाराणसी से पत्नी से मिलने आने लगे। विरोध पर दारोगा जान से मारने की धमकी देता।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *