Friday, May 3, 2024
नई दिल्ली

घर में महिला और चार बच्चों के शव मिले, अंगीठी जलाकर सोया था परिवार…..मचा कोहराम

नई दिल्ली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

राजधानी दिल्ली के शाहदरा में बुधवार को एक 30 वर्षीय महिला और उसके चार बच्चों के शव घर में मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि परिवार कमरे में अंगीठी जलाकर सोया था और उससे निकलने वाले जहरीले धुएं की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें पुराने शाहदरा के सीमापुरी इलाके की एक इमारत की पांचवीं मंजिल पर स्थित कमरे में चार से पांच लोगों के बेहोश पड़े होने की जानकारी दी गई थी। घटनास्थल पर पहुंचने पर एक महिला और उसके तीन बच्चे मृत मिले, जबकि सबसे छोटे बच्चे की सांसें चलती महसूस हो रही थीं। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) आर सत्यसुंदरम के अनुसार, 35 वर्षीय मोहित कालिया अपनी पत्नी राधा और चार बच्चों के साथ पुराने सीमापुरी इलाके के जिस फ्लैट में रहता था, उसके मालिक शालीमार गार्डन निवासी अमरपाल सिंह हैं। सत्यसुंदरम ने बताया कि शुरुआती जांच से संकेत मिले हैं कि राधा और उसके बच्चों की ठंड से बचने के लिए कमरे में रखी अंगीठी से निकलने वाले जहरीले धुएं से दम घुटने के कारण मौत हो गई। हालांकि, उन्होंने कहा कि मौत की असल वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *