Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेश

कुत्ते की पिटाई पर पिता ने डांटा, बेटे ने खुद को गोली से उड़ाया…….

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ में परतापुर के कायस्थ गावड़ी गांव में पिता की डांट से गुस्साए युवक ने खुद को गोली मार ली। उपचार के दौरान घायल की मौत हो गई। पूछताछ में खुलासा हुआ कि पालतू कुत्ते की पिटाई करने पर पिता और मां ने युवक को डांट दिया था। इस बात को लेकर वारदात अंजाम दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और तमंचा बरामद कर लिया है।

कायस्थ गावड़ी निवासी ब्रजवीर नेहरा के बेटे विपिन नेहरा (28) ने सोमवार सुबह अपने पालतू कुत्ते की पिटाई कर दी। इस बात पर ब्रजवीर ने अपने बेटे को डांटकर घर से निकल जाने के लिए कह दिया। इससे क्षुब्ध होकर विपिन अपने कमरे में चला गया और खुद को बंद कर लिया।

कुछ ही देर बाद विपिन के कमरे से गोली चलने की आवाज आई। इससे परिजनों में हड़कंप मच गया और तुरंत ही दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया गया। आसपास के लोग भी पहुंच गए। दरवाजा तोड़कर कुछ लोग अंदर घुसे तो वहां लहूलुहान हालत में विपिन फर्श पर पड़ा मिला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और घायल को सुभारती अस्पताल भर्ती कराया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान विपिन की मौत हो गई। सूचना पर फोरेंसिक टीम और पुलिस मौके पर पहुंची।
फारेंसिक टीम ने ब्लड के सैंपल लिए और कमरे से तमंचा बरामद कर लिया। पुलिस ने बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुछ माह पूर्व ही विपिन ने जहर खाकर भी सुसाइड का प्रयास किया था और इस मामले में पुलिस के पास रिकार्ड है। फिलहाल परिजनों ने एक तहरीर दी है कि बेटे ने तमंचे से गोली मारकर सुसाइड किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *