Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

शादी की रात दुल्हन को हुआ पेटदर्द, अल्ट्रासाउंड कराया तो गर्भ में दिखे इतने माह के जुड़वा बच्चे……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। यूपी के मेरठ में एक शादी के खुशियां उस वक्त गायब हो गई जब शादी के दो दिन बाद ही पति को पता चला कि उसकी पत्नी 5 माह से जुड़वा बच्चों की गर्भवती है। इस खबर से परिवार में सनसनी फैल गई। आनन.फानन में पति ने अपनी मां को इस जानकारी दी तो उसे शक हुआ। उसे हॉस्पिटल ले गए जहां अल्ट्रासाउंड के बाद रिपोर्ट में नवविवाहिता 5 माह के जुड़वा बच्चों की गर्भवती निकली।

उल्टा दूल्हे को ही झूठे मामले में फंसाने की मिली धमकी

खुद के साथ हुए धोखे के बाद पीड़ित पति ने अपने ससुराल वालों से इस बारे में बात की तो वो उल्टा उसे ही झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। इतना ही नहीं उससे अब 10 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। पीड़ित न्याय की आस में गुरुवार को वो एसएसपी ऑफिस पहुंचा जहां उसने लिखित शिकायत कर पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है।

रिपोर्ट में पत्नी 5 माह की गर्भवती निकली

दरअसल मामला खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव पीपलीखेडा का है। आरोप है कि यहां रहने वाले सलमान की शादी 25 दिसंबर को मेरठ के जाकिर कॉलोनी की रहने वाली सानिया संग हुई थी। बताया जाता है कि शादी की रात में ही पत्नी ने पति सलमान से कहा कि उसके पेट मे दर्द है। पति ने अपनी मां को जब इस बारे में बताया तो मां को शक हुआ जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में ले जाया गया। वहां उसका अल्ट्रासाउंड किया गया तो रिपोर्ट में जो सामने आया। उससे पति और उसके घरवालों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। रिपोर्ट में पत्नी 5 माह की गर्भवती निकली और उसके दो जुड़वा बच्चे पल रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *