Friday, May 3, 2024
नई दिल्ली

बीजेपी ने दिया इतने बार मंत्री बन चुके नेताओं को भी हटाने के संकेत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कर्नाटक के भाजपा विधायक एम पी रेणुकाचार्य ने बुधवार को कहा कि भाजपा सरकार ;2004, 2008, 2018, में तीन बार मंत्री बने सीनियर्स को स्वेच्छा से इस्तीफा दे देना चाहिए और बसवराज बोम्मई के नेतृत्व वाली सरकार में नए चेहरों को शामिल किया जाना चाहिए। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के राजनीतिक सचिव एम पी रेणुकाचार्य ने नेताओं से स्वेच्छापूर्वक इस्तीफा देने और पार्टी के लिए समर्पित होने को कहा।

गुजरात मॉडल अपनाएगी कर्नाटक भाजपा!

उन्होंने कहा हमारे ज्यादातर विधायक गुजरात मॉडल की तर्ज पर कैबिनेट गठन चाहते हैं। जो अभी मंत्री बने हैं उनको छोड़कर, जो भाजपा के सत्ता में रहते हुए तीनों कार्यकालों में मंत्री रहे हैं। उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। नए चेहरे और नए विचार सरकार और पार्टी की छवि को निखारेंगे। रेणुकाचार्य ने कहा कि मैं तीन बार मंत्री रहे 2004, 2008, 2018 नेताओं से अनुरोध करता हूँ कि वे स्वेच्छा से मंत्री पद से इस्तीफा दें और चुनाव के काम में संगठन के लिए अपना समय दें।

पार्टी अध्यक्ष तथा मुख्यमंत्री से मिलेंगे नेता

इससे नये नेताओं को मंत्री बनने का मौका मिलेगा और यह पार्टी तथा सरकार दोनों के लिए बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर विधायकों से बातचीत की गयी है और वे लोग इस संबंध में पार्टी के वरष्ठि नेताओं सहित पार्टी अध्यक्ष तथा मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अपने पद पर बने रहेंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरष्ठि भारतीय जनता पार्टी भाजपा नेता बासनगौड़ा पाटिल यत्नाल ने मंगलवार को कहा कि मंत्रिमंडल में सुधार होने वाला है और बोम्मई को मुख्यमंत्री पद से बदलने को लेकर सार्वजनिक बयान देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *