Saturday, April 27, 2024
बिहार

शराबी को गिरफ्तार करने शराब पीकर पहुंचे दारोगा बाबू, महिलाओं की लेने लगे तलाशी, अब खुद पहुंचे सलाखों के पीछे……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिहार के गोपालगंज से खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर दारोगा चंद्रमा राम एक शराबी युवक को गिरफ्तार करने पहुंचे थे। लेकिन आरोप है कि उन्होंने खुद शराब पी रखी थी। पुलिस वाले को नशे में देखकर लोगों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। मामला कुछ ही देर में तूल पकड़ लिया। जिसके बाद एसडीपीओ के आदेश पर दारोगा चंद्रमा राम को गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की शाम कटेया नगर के पकहा मोड़ स्थित एक दवा की दुकान पर एक शराबी युवक ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। दुकानदार और शराबी युवक के बीच बहस इतनी बढ़ी कि स्थानीय पार्षद ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना के आधार पर दारोगा चंद्रमा राम युवक को गिरफ्तार करने पहुंचे, लेकिन वह पहले से ही नशे में थे।

महिलाओं की भी लेने लगे तलाशी 

दारोगा को नशे में पाकर लोगों ने उनका विरोध किया। इसके बाद वह शराबी को पकड़ने के लिए उसके घर पहुंच गए। जहां पर वह महिलाओं की भी तलाशी लेने लगे। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।दारोगा ने इसकी सूचना थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र को दी। जिसके बाद वह भी घटनास्थल पर पहुंचे। इधरएमहिलाओं की तलाशी का विरोध करते हुए लोग थाने पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया लोगों ने इसका विरोध किया तो पुलिस ने पार्षद संतोष कुमार समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *