Saturday, May 4, 2024
बिहार

शिष्या को ही भगा ले गए गुरुजी, केस हुआ तो थाने में ही भर दी लड़की की मांग……

जमुई: प्यार किसी को भी हो सकता है. साथ काम करने वाले लोग हों या साथ पढ़ने वाले लोग या फिर आपको पढ़ाने वाला शिक्षक. जब इंसान प्यार में पड़ जाता है तब वह दुनिया की तमाम बंदिशों को तोड़कर उससे आजाद हो जाता है. एक ऐसा ही मामला बिहार में तब सामने आया था जब प्रोफेसर मटुकनाथ ने अपनी शिष्या जूली के साथ शादी रचा ली थी. अब फिर एक ऐसा ही मामला जमुई से सामने आया है,

जहां एक शिक्षक ने अपनी शिष्या के साथ शादी रचाई है. मामला जमुई जिले के बरहट थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां एक कोचिंग में पढ़ने वाले शिक्षक को जब शिष्या से प्यार हो गया, तब दोनों घर से भाग निकले. इसके बाद दोनों ने शादी रचा ली और अब एक साथ जीने मरने की काम भी खा रहे हैं.

कोचिंग में पढ़ने के दौरान हुई आंखों की गुस्ताखियां
दरअसल, बरहट थाना क्षेत्र के गुगुलडीह गांव में 33 वर्षीय नितेश कुमार सिन्हा नामक एक युवक गांव में ही कोचिंग चलाता था. उस कोचिंग में गांव के अन्य बच्चे भी पढ़ने आते थे. 22 वर्षीय संजना भारती भी इस कोचिंग में पढ़ने आती थी. इंटरमीडिएट की परीक्षा पास करने के बाद संजना वहां कॉम्पिटेटिव एग्जामिनेशन की तैयारी करने आई थी. इसी दौरान नितेश और संजना की आंखें चार हो गया. दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों अपने सुनहरे कल के रंगीन सपने संजोने लगे. लेकिन, उन दोनों के प्यार के बीच दोनों का परिवार बाधक बना खड़ा था. दोनों अपने प्यार को अंजाम देना चाहते थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन उनके परिवार वाले इसके खिलाफ थे.

इसके बाद उन्होंने एक कड़ा कदम उठाने का निर्णय लिया और दोनों घर से भाग निकले. शिक्षक को अपने शिष्य को लेकर भागना महंगा पड़ा और संजना के परिजनों ने उस पर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *