Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली के इस जिला पंचायत सदस्य ने…..जलन से बीजेपी की याददाश्त जल चुकी है……योगी जी चंद्रोदय मंदिर याद करें अखिलेश यादव ने आपके आवास में बनाया था……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

धानापुर, चंदौली। सपा नेता जिला पंचायत सदस्य अंजनी सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान को कुंठा से ग्रस्त बताया है। बताते चलें कि काशी कॉरिडोर परियोजना के उद्घाटन के अवसर पर सीएम योगी ने बयान दिया था कि अगर विपक्ष की सत्ता रही होती तो राम मंदिर काशी कॉरिडोर का सपना पूरा नही हुवा होता।

कहा कि जब चुनाव आता है तो भाजपा को मंदिर याद आता है दो हजार चौदह में प्रधानमंत्री जी बनारस के सांसद बने और दो हजार उन्नीस में उन्हें काशी कॉरिडोर याद आया और अब जब दो हजार बाइस में उत्तर प्रदेश में चुनाव आया है तो उद्घाटन कर रहे हैं दरसल भाजपा विकास के बल पर चुनाव लड़ ही नहीं सकती। क्योंकि भाजपा महंगाई सुरक्षा चिकित्सा शिक्षा रोजगार हर मुद्दों पर फेल है। जब जब चुनाव आता है तो भाजपा जनता की भावनाओं से खेल कर वोट ले लेती है और पूरे पाँच साल जनता का दोहन शोषण करती है भाजपा के मुख्यमंत्री लखनऊ जिस आवास में पूजा करते हैं वो मंदिर अखिलेश यादव ने ही बनाया है इतना ही नहीं भाजपा को उत्तर प्रदेश के चंद्रोदय मंदिर शिलान्याश को याद करना चाहिए जो काम भाजपा आज कर रही है वो सपा ने चंद्रोदय मंदिर से ही भाजपा को दिखाया है भाजपा को चाहिए देश के लोगों को युवाओं को गुमराह करना झूठ बोलना बंद कर दे गलत मनगढ़ंत इतिहास को फैलाकर भाजपा भारत के भविष्य से खिलवाड़ करना छोड़ दे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *