Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

लाल टोपी की लड़ाई संसद तक आई, सपा सांसद लाल टोपी में पहुंचे पार्लियामेंट, अखिलेश यादव ने कही ये बात……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। अखिलेश ने पीएम के लाल टोपी वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पहले ये बात सीएम करते थे। अब पीएम भी करने लगे हैं। अखिलेश ने कहा कि लाल रंग धर्म का है। बीजेपी के लोग इसे नहीं समझ सकते।

बता दें कि यूपी चुनाव में टोपी वाली सियासत के रंग दिल्ली में भी दिख रहे हैं। आज संसद भवन परिसर में विपक्ष के प्रदर्शन में समाजवादी पार्टी के सांसद लाल टोपी पहनकर पहुंचे। अखिलेश यादव, जया बच्चन समेत कई नेता लाल टोपी में दिख रहे थे। कल गोरखपुर में पीएम मोदी ने कहा था कि लाल टोपी का मतलब रेड अलर्ट है। बाद में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने काली टोपी वाली तस्वीर ट्वीट करके बीजेपी पर हमला बोला था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया था ये बयान

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी सपा पर करारा हमला करते हुए कहा कि अपनी तिजोरी भरने और आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने के लिए सत्ता चाह रहे लाल टोपी वाले लोग उत्तर प्रदेश के लिए खतरे की घंटी हैं। प्रधानमंत्री ने गोरखपुर में एम्स, खाद कारखाने और आईसीएमआर के क्षेत्रीय केंद्र का लोकार्पण करने के बाद अपने संबोधन में पूर्ववर्ती सपा सरकार पर एम्स के लिए जमीन देने में आनाकानी करने का आरोप लगाया और कहा लोहिया जी और जयप्रकाश नारायण के आदर्शों और अनुशासन को यह लोग कब से छोड़ चुके हैं। आज पूरा उत्तर प्रदेश अच्छी तरह जानता है कि लाल टोपी वालों को लाल बत्ती से मतलब रहा है। उनको आपके दुख तकलीफ से कोई लेना देना नहीं है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *