Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः नौकर ही निकला मालिक को मौत की नींद सुलाने वाला…….पुलिस ने किया पर्दाफाश हुआ गिरफ्तार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। बीते 15 नवंबर को जनपद के थाना अलीनगर क्षेत्र के चंद्ररखा एनएच-टू स्थित मां कालिका ढाबा व फैमिली रेस्टोरेंट के संचालक विनीत सिंह पुत्र स्वर्गीय राजेश्वर निवासी मूल रुप से रहने वाले भोजापुर थाना सकलडीहा जनपद चंदौली का गायत्री नगर कालोनी थाना लंका की उन्हीं के ढ़ाबे पर हत्या करने की सूचना मिली थी। जिसके संबंध में मृतक की पत्नी अंशु ने अलीनगर पर तहरीर दिया था। जिसपर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में अज्ञात मुकदमा पंजीकृत किया।

आज अल सुबह 3 बजे चंद्ररखा अंडर पास एनएच-टू सर्विस लेन अलीनगर के पास से मुखबीर की सूचना पर अलीनगर प्रभारी निरीक्षण व स्वाट प्रभारी राजीव सिंह, सर्विंलाश प्रभारी सैलेन्द्र प्रताप सिंह की संयुक्त टीम ने ढ़ावे के नौकर दिनेश उर्फ डब्बू उर्फ राजू निवासी नारायणपुर थाना सैयदराजा 25 वर्ष को गिरफ्तार किया।

पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव मुखर्जी ने बताया कि गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित थी। पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर वास्तविक अभियुक्त दिनेश राजभर उर्फ राजू को चंद्ररखा के पास से गिरफ्तार किया।
गिरफ्तार अभियुक्त के निशानदेही पर विनीत सिंह के गले की चैन जो कि अभियुक्त द्वारा हत्या करने के बाद ले लिया गया था। और रक्त लगा सर्ट जो उसके द्वारा घटना के समय पहना गया था उसे रेस्टूरेंट के पीछे पास में रखे बोरी में छिपाया गया था। पुलिस ने उक्त समानों को बरामद किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *