Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः सीएम ने 30 करोड़ की 27 परियोजनाओं का बटन दबाकर, शिलान्यास, बोले पहले क्या कर रही थी बुआ बबुआ और भाई बहन की जोड़ी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार की दोपहर ढाई बजे रामगढ़ पहुंचे। उन्होंने अघोराचार्य बाबा कीनाराम मठ के सुंदरीकरण और कायाकल्प समेत 30 करोड़ की 27 परियोजनाओं का बटन दबाकर शिलान्यास किया। इसके बाद मंच संभाला तो विपक्षी दलों पर निशाना साधा। वहीं सकलडीहा विधानसभा क्षेत्र के सर्वांगीण विकास का भरोसा भी दिलाया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में 33 मेडिकल कालेज, सड़क, पुल, पालीटेक्निक का निर्माण हो रहा है। बुआ बबुआ, भाई बहन आखिर पहले क्या कर रहे थे। सपा की सरकार थी तो अखिलेश को सिर्फ अपना परिवार दिखता था। हमारे लिए प्रदेश की 25 करोड़ जनता ही हमारा परिवार है। अखिलेश यह जानते तो मेरे परिवार पर कटाक्ष नहीं करते। प्रदेश सरकार पौराणिक स्थलों का विकास कर रही है। जनता का पैसा अब इसमें खर्च हो रहस्य है। पहले यह पैसा माफ़ियाओं की तिजोरी में जाता था। अब माफिया ने यदि किसी बहू.बेटी की इज्जत और गरीब की जमीन पर नजर गड़ाई तो सरकार का बुलडोजर उनकी छाती पर खड़ा दिखेगा। उन्होंने सभी से वैक्सिनेशन कराने की अपील की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *