Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः आप भी जाने सीएम का मिनट टू मिनट प्रोटोकाल, आईजी, डीएम व एसपी ने किया निरीक्षण…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सकलडीहा, चंदौली। रविवार को जनपद के चहनिया स्थित रामगढ़ बाबा कीनाराम मठ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास व लोकार्पण के लिए आ रहे हैं जहां एक घंटे तक रहेंगे वहीं उपस्थित जन समूह को संबोधित भी करेंगे। उनका प्रस्ताविक दौरे के मद्देनजर डीएम संजीव सिंह आईजी एसके भगत, व एसपी अंकुर अग्रवाल ने रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम मठ में पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। वहीं ड्यूटी में लगे पुलिस कर्मियों को ब्रीफ भी किया।

शुक्रवार की देर शाम इसका प्रोटोकाल भी शासन से जारी हो गया। मठ में वह करीब एक घंटे तक रहेंगे। शासन से उनके मिनट टू मिनट कार्यक्रम की सूचना कीनाराम मठ के संयोजक अजीत सिंह को मिल गई। अजीत सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का प्रोटोकाल शासन से मिल चुका है। इसके मद्देनजर यहां तैयारियां तेज कर दी गई है।

मुख्यमंत्री सुबह 10ः35 बजे गोरखपुर के एमपी पालीटेक्निक कालेज पहुंचेंगे। वहां से 10ः40 बजे प्रस्थान करेंगे। वह सीधे वाराणसी के बीएलडब्लू ग्राउंड पर 11ः25 बजे पहुंचेंगे। इसके बाद 11ः30 से 12ः30 बजे तक बैठक करेंगे। 12ः40 बजे वाराणसी के उमरहां स्थित स्वरवेद महामंदिर के ग्राउंड पर उनका राजकीय विमान उतरेगा। 1ः10 बजे तक वहां स्वरवेद महामंदिर का स्थलीय निरीक्षण करेंगे।
इसके बाद वह 1ः25 पर कीनाराम स्थल के लिए रवाना होकर डेढ़ बजे बाबा कीनाराम इंटर कालेज के मैदान पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। वहां डेढ़ बजे से 2ः30 बजे तक विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास और लाभार्थीपरक योजनाओं के प्रमाणपत्र का वितरण करेंगे। इसके बाद वह लखनऊ के लिए राजकीय विमान से रवाना हो जाएंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *