Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

भारत को आजाद कराने वाले स्वतंत्रता सेनानियों को हम कभी भूल नहीं सकते– डाक्टर के एन पाण्डेय

वीर सपूतों को याद करने के लिए हुआ अमृत महोत्सव का आयोजन

सकलडीहा, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।।

आजादी के 75 वी वर्षगांठ के अवसर पर अमृत महोत्सव का आयोजन चंदौली जनपद के सकलडीहा कस्बा स्थित जिला शिक्षा एवम प्रशिक्षण संस्थान के ग्राउंड में आयोजित हुआ ।यह अमृत महोत्सव का कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी के विचार परिवार द्वारा आयोजित किया गया।
इस कार्यक्रम का उद्देश्य देश के नाम पर शहीद होने तथा अपने आप को बलिदान करने वाले वीर सपूतों को याद कर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए है।
भारतीय जनता पार्टी के विचार परिवार के अमृत महोत्सव का कार्यक्रम 19 नवंबर से लेकर 16 दिसंबर तक कई कार्यक्रम के माध्यम से निरंतर चलता रहेगा।

वहीं चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डाक्टर के एन पाण्डेय ने कहा कि हम आजादी के मतवालों को कभी भूल ही सकते। आज भी हम उनको याद करते हुए सच्ची श्रद्धांजलि देते हैं। हमारी आने वाली पीढ़ियां उनके बलिदान को याद रखें।

यह कार्यक्रम जिला के संघ सर संचालक गुलाब जी के नेतृत्व में आयोजित हुआ है। इसमें एसोसिएट प्रोफेसर डॉ अरुण कुमार उपाध्याय ने वीर सपूतों के वीर गाथा पर प्रकाश डाला।कार्यक्रम की अध्यक्षता डायट के पूर्व प्राचार्य डॉ लक्ष्मी नारायण सिंह द्वारा किया गया।संचालन का कार्य रुद्र मुरारी पाठक ने किया।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भारतीय जनता पार्टी के जिला चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डाक्टर के एन पांडे,सकलडीहा विधानसभा के पूर्व भाजपा प्रत्याशी सुर्यमुनि तिवारी, भाजपा नेता विवेक कैलाश यादव, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विद्यासागर जी,सांसद प्रतिनिधि सत्यप्रकाश गुप्ता,पूर्व मंडल अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार पांडेय ,दीपक सिंह सहित अन्य लोग शामिल रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *