Tuesday, May 7, 2024
Uncategorized

गेस्ट हाउस में ऑनलाइन चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा, 3 महिलाएं पकड़ीं, तीन एजेंट गिरफ्तार…..

 

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नोएडा पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने गुरुवार शाम सेक्टर-49 थाना क्षेत्र स्थित गेस्ट हाउस में चले रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया और तीन युवतियों को भी हिरासत में लिया गया है। एक आरोपी मौके से फरार हो गया, पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। गिरफ्तार किए गए आरोपी ऑनलाइन और वॉट्सऐप के जरिए ग्राहकों से संपर्क करते थे।
नोएडा पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम के प्रभारी देवेंद्र यादव ने बताया कि कई दिन से गेस्ट हाउस में सेक्स रैकट चलने की जानकारी मिल रही थी। बुधवार शाम को पुलिस टीम ने सेक्टर-49 थाना क्षेत्र स्थित क्राउन स्टे गेस्ट हाउस में छापेमारी की। पुलिस टीम ने मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया और तीन युवतियों को भी हिरासत में लिया। पुलिस के अनुसार, पकड़े गए आरोपियों की पहचान कुरारा हमीरपुर निवासी अनुराग, दानवेंद्र और उमरी भिंड मध्य प्रदेश निवासी शैलेंद्र यादव के रूप में हुई है।
आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त तीन मोबाइल फोन और 3500 रुपये बरामद हुए हैं। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-49 थाने में संबंधित धाराओ में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। हिरासत में ली गई युवतियों से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है। इस दौरान फरार हुए आरोपी सेक्टर-51 निवासी अर्जुन की तलाश करने में जुटी है। गिरफ्तार लोगों से उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि ये लोग गूगल और वॉट्सऐप नंबर के माध्यम से लोगों से बात करते थे। बात करने के दौरान यदि किसी ग्राहक से डील होती थी तो ये लोग लड़कियों के माध्यम से देह व्यापार करवाते थे। इसकी एवज में ग्राहकों से 3000 रुपये प्रति ग्राहक तक वसूली की जाती थी। 1000 रुपये लड़कियों को प्रति ग्राहक दिए जाते थे। शहर में इससे पहले भी देह व्यापार का खुलासा हो चुका‌।

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क पर प्रसारित विज्ञापन…..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *