Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेश

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश: होटल के कमरों में युवतियों को अंतरंग देख पुलिस की भी झुक गई शर्म से आंखें…….चार युवक और चार युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा,,चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर, दो सिपाही निलंबित

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बुलंदशहर जिले के अनूपशहर में एक होटल में पुलिस ने शुक्रवार को चार युवक और चार युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। इस दौरान होटल के मैनेजर और कैशियर को भी हिरासत में ले लिया। मामले में सीओ ने 11 लोगों के खिलाफ अनूपशहर कोतवाली में देह व्यापार की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। बाद में युवक-युवतियों, होटल के मैनेजर और कैशियर को हिदायत देकर जमानत पर छोड़ दिया।

वहीं, संचालक की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। सीओ अनूपशहर रमेशचंद त्रिपाठी ने बताया किकस्बा स्थित एक मकान को विनीत कुमार नामक व्यक्ति ने किराए पर लिया था। जिसमें उसने एक होटल बना दिया। मकान के मालिक ने वहां गलत कार्य होने की सूचना दी थी। इस पर पुलिस ने दबिश दी, जहां से अलग-अलग कमरों से पुलिस टीम ने चार युवक और चार युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। इसके बाद सभी की तलाशी आदि लेने के बाद थाने लाया गया। मामले में पुलिस ने शिव प्रकाश दीक्षित, विवेक वाल्मिकी, राजकुमार, मोहित, रामदेव मीणा, विपिन, रिजवान, विनित समेत तीन युवतियों के खिलाफ रिपोट दर्ज की है। जांच अधिकारी सीओ डिबाई वंदना शर्मा ने बताया कि प्रकरण की जांच शुरू कर दी गई है।

सीओ अनूपशहर ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि होटल में तलाशी के दौरान कमरे में युवक-युवतियों के बीच रुपयों की लेनदेन को लेकर बातचीत की जा रही थी। इसके बाद कमरा खेलकर अंदर जाने पर वह आपत्तिजनक हालत में मिले, जिस पर शक और गहरा गया।

देह व्यापार की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। प्रथम सूचना के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। प्रकरण की जांच सीओ डिबाई को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं, होटल संचालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
– संतोष कुमार सिंह, एसएसपी

चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर, दो सिपाही निलंबित
वहीं, एक होटल में देह व्यापार होने के मामले में कस्बा चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया गया है। साथ ही दो सिपाहियों की संलिप्तता पाए जाने पर उन पर निलंबन की कार्रवाई की गई है। एसएसपी ने अनूपशहर सीओ से प्रकरण की जांच कराई। जांच रिपोर्ट में थाने पर तैनात आरक्षी विनीत गिरी और आरक्षी रविकांत दोषी पाए गए। इस पर एसएसपी ने आरक्षी विनीत गिरी और आरक्षी रविकांत को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

होटल में अवैध गतिविधियां होने की सूचना मिलने के बावजूद कस्बा चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक बहादुर सिंह ने उच्चाधिकारियों को अवगत नहीं कराया। इस पर उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है। अब एसएसपी ने मामले की जांच एसपी देहात को सौंप दी है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि दोनों सिपाहियों की संलिप्तता प्रारंभिक जांच में सामने आई है। उन्हें निलंबित कर दिया गया है, जबकि कस्बा चौकी इंचार्ज को मामले में लापरवाही बरतने पर लाइन हाजिर किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *