Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली पूर्व विधायक ने किया big ऐलान…… पहुंच रहा हूं,चार बजे के बाद बहुत कुछ होगा बंद..आक्रोशित दिखे

चंदौली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू शनिवार को एक बार फिर जिला प्रशासन पर हमलावर रहे। इस दौरान उन्होंने पचखरी में छह माह से क्षतिग्रस्त पुलिया के मरम्मत ना होने पर आक्रोशित दिखे। उन्हें सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर जिला प्रशासन व जिम्मेदार महकमे के अफसरों को खुली चेतावनी दी कि चार बजे तक पचखरी पुलिया पर हाजिर हो जायं, अन्यथा उसके बाद बड़ा कांड होगा। क्योंकि जब छह माह से पुलिया बंद हो सकती है तो जनता बहुत कुछ बंद करने का काम करेगी, जिसकी जिम्मेदारी अकेले जिला प्रशासन की होगी।
उन्होंने कहा कि यह सरकार गड्ढामुक्त सड़कों का वादा करने वाले भाजपा की है, जो असल में लोगों का रास्ता रोकने का काम कर रही है। जोगवां-दुबौलिया पचखरी के पास पुलिया बीते छह माह से टूटी है, जिसके निर्माण की पहल करने की बजाय बैरिकेड्स लगाकर ग्रामीणों का रास्ता रोका गया है। प्रशासन की नाकामी, लापरवाही व शिशिलता का दंश आज पूरा इलाका झेल रहा है। बावजूद इसके समाधान की बजाय जिला प्रशासन व जिम्मेदार अफसर मुंह फेर रहे हैं।

बताया कि उक्त पुलिया का निर्माण मेरे द्वारा सपा सरकार में कराया गया था, ताकि क्षेत्रीय आवाम को आवागमन में सहूलियत हो, लेकिन आज छोटे से मरम्मत कार्य को कराने पाने ही इच्छा शक्ति व ताकत सत्ता पक्ष के नेताओं व जिले के जिम्मेदार अफसरों में नहीं है। ऐसे में जनकल्याण व विकास की बातें इनके मुंह से अच्छी नहीं लगती। कहा कि चार बजे तक पचखरी में धरनारत रहूंगा। यदि इस दरम्यान जिम्मेदार अफसर मौके पर नहीं पहुंचे तो बहुत कुछ बंद होने का काम जनता करेगी, यह तय है।

PHOTO– फाइल मनोज सिंह

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *