Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली SP अंकुर ने कहा आप भी करें मदद,, कोई भी – कभी भी बता सकता है

चंदौली। पूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूूू……..

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल की अध्यक्षता में मंगलवार को पुलिस लाइन्स स्थित सभागार कक्ष में व्यापारी बन्धुओं, उद्दमियों, सर्राफा व्यवसाईयों के साथ मासिक गोष्ठी का आयोजन करके समस्याओं को सुनने के साथ साथ पुलिसे के बारे में फीडबैक लेने का कार्य किया गया।


बैठक में सर्वप्रथम एक दूसरे का परिचय कर समस्याओं को सुना गया तथा उनके त्वरित निस्तारण हेतु सम्बन्धित को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। गोष्ठी के दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा व्यापारी बन्धुओं को पुलिस की तरफ से सुरक्षा का माहौल प्रदान करने का पूरा विश्वास दिलाया गया तथा यह भी कहा गया कि कोई भी किसी भी समय किसी भी प्रकार की समस्या/शिकायत पुलिस से बता सकता है। जिसका गुणवत्तापूर्ण समाधान किया जाएगा और पुलिस हर व्यक्ति के लिए हर समय उपस्थित है।


इसके अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीव मुखर्जी द्वारा व्यापारी वर्ग से अपनी अपनी दुकानों में सीसीटीवी कैमरे आदि लगवाने व किसी संदिग्ध व्यक्ति आदि के दिखाई देने पर तुरन्त पुलिस को सूचित करने हेतु अपील करने सहित अन्य आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव मुखर्जी सहित जनपद के समस्त थाना क्षेत्र के व्यापार मण्डल के पदाधिकारी/व्यापारी बन्धु/उद्यमी एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *