Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेश

शादी से इन्कार करने पर युवती को बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा, सरेराह गोली मारकर की हत्या……….मुकदमा दर्ज कर

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद बरेली के एक  गांव की युवती ने शादी से इन्कार किया तो बौखलाए युवक ने ऐसा काम किया कि जिसने भी सुना वह सिहर गया। युवक ने युवती को सरेराह घेर लिया और बाल पकड़कर काफी दूर तक घसीटा। युवती उस समय अपनेे मौसेरे भाई के साथ घर जा रही थी। युवती के विरोध करने पर युवक ने उसे गोली मार दी। तड़ातड़ गोली मारकर युवती की गर्दन छलनी कर दी। इसके बाद आरोपित युवक मौके से भाग निकला। युवती के मौसेरे भाई की सूचना पर पुलिस और परिवार वाले मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। मुकदमा दर्ज करके आरोपित युवक की तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई हैं।

बरेली के फतेहगंज पूर्वी के डगरौली गांव में रहने वाली उजाला सोमवार की दोपहर अपने मौसेरे भाई राजवीर के साथ कस्बे के बाजार गई थी। पुलिस के अनुसार शाम करीब छह बजे दोनों बाइक से गांव लौट रहे थे। बरगवां गांव से आगे बढ़ते ही उजाला के पूर्व परिचित रजनेश ने अपनी बाइक से टक्कर मारकर राजवीर और उजाला को गिरा दिया। इसके बाद शादी के लिए उजाला से साथ चलने को कहा। उजाला के इन्कार करने पर युवक बाल पकड़कर उसे सड़क पर घसीटने लगा। विरोध करने युवक ने उजाला के चेहरे को निशाना बनाते हुए फायर कर दिया, जो उसकी गर्दन पर जाकर लगा।

इससे उजाला लहूलुहान होकर गिर पड़ी। इस बीच उजाला का मौसेरा भाई अपनी जान बचाकर मौके से भाग निकला।इसके बाद रजनेश ने उजाला की गर्दन पर चार और फायर कर दिए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या करने के बाद आरोपित रजनेश मौके से भाग निकला। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि रजनेश युवती को जबरन अपने साथ ले जाना चाहता था। विरोध पर रजनेश ने गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपित फरार है। उसकी तलाश में कई पुलिस टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *