Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेश

इनके नाम के ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी और सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी…….पुलिस में मचा हड़कंप, जांच क्राइम ब्रांच को

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

टि्वटर पर दीपक शर्मा नाम के अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी का ट्वीट किया गया है। इसकी जानकारी से पुलिस में हड़कंप मच गया। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है।

ट्विटर पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने दीपक शर्मा नाम से अकाउंट बनाकर गुरुवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी है। इतना ही नहीं इसी ट्विटर अकाउंट से कई आपत्तिजनक ट्वीट भी किए है। इन सभी ट्वीट को यूपी 112 के अधिकारियों ने संज्ञान में लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। जिसके बाद उच्चाधिकारियों ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी है। बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की कई टीमें छानबीन में जुटी हैं और कुछ सुराग भी हाथ लगे हैं।

पहले भी कई बार मिल चुकी धमकी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर पहले भी कई बार धमकी के साथ ही सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट किए जा चुके हैं। जिस पर पुलिस ने मुकदमे दर्ज करने के साथ ही कई आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भी भेजा है।

ट्विटर पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को धमकी देने के मामले में क्राइम ब्रांच की कई टीमें छानबीन कर रही हैं। मामले का जल्द ही खुलासा कर आरोपी की गिरफ्तारी के साथ ही कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।
-पीके तिवारी, डीसीपी (अपराध)

 

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क पर प्रसारित विज्ञापन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *