Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेश

20 दिन पहले दुल्हन बनकर ससुराल आई भाभी को देवर से हुआ प्यार, दोनों जेवर लेकर हो गए फरार, देखता रहा गया पति

 

पूरनपुर, पीलीभीत।। लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

एक मामला पूरनपुर में सामने आया है। कुछ दिन पहले दुल्हन बनकर आई युवती ससुराल गई थी। महज 20 दिनों में दुल्हन बनी युवती का दिल देवर पर आ गया। देवर भी नई-नवेली भाभी को चाहने लगा। एक दिन मौका पाकर दोनों फरार हो गए। मामले की भनक लगने पर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पति ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना बताई। मामले की तहरीर भी दी गई है। नवविवाहिता की इस करतूत से ससुरालियों के अलावा मायके पक्ष के लोग भी काफी परेशान हैं।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के युवक का निकाह 20 दिन पहले पीलीभीत के मोहल्ले की रहने वाली युवती के साथ हुआ था। घर आई नई नवेली दुल्हन को लेकर परिवार में हर्षोल्लास का माहौल था। शुक्रवार नवविवाहिता अपने सगे देवर संग रफूचक्कर हो गई। मामले के भनक लगने पर परिजनों के होश उड़ गए।

पति ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को बताया पत्नी अपने साथ जेवर भी ले गई है। उसने बताया चचेरे भाई की इस करतूत का किसी को अंदाजा नहीं था। युवक ने पत्नी को बरामद करने की गुहार लगाई है उसका लगातार घर पर आना जाना था। नवविवाहिता की इस हरकत से मायके पक्ष के लोग भी काफी परेशान हैं। कोतवाल रामसेवक ने बताया मामले की तहरीर मिली है। जांच की जा रही है।

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क पर प्रसारित विज्ञापन

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *